12/5: ईमानदारी का लाभ

12/5: ईमानदारी का लाभ

  1. महान अनुस्मारक के लिए धन्यवाद सर.ईमानदारी आध्यात्मिक शक्ति है जो हमें आंतरिक संतुष्टि, खुशी और शांति देता है.हम हर बात में ईमानदार होना चाहिए.एक बार फिर धन्यवाद.

  2. श्री सुशील जी,
    अपने सुंदर विचारों को हम सब के साथ बँटने के लिए बहुत बहुत धन्यवाद| आपके संदेश द्वारा ईमानदारी का लाभ और उसका मूल्य पता चलता है| ईमानदारी का मार्ग हमें विवशता नहीं आध्यात्मिक शक्ति देता है, ऐसे मार्ग पर कौन नहीं चलना चाहेगा!

    धन्यवाद||

  3. धन्यबाद सुंदर लिफ्ट के लिए. सच में इमानदारी ही हमारी अध्यात्मिक शक्ति है .मेरी माताजी ने हमेशा मुझे जीवन के हर पहलु में इमानदार रहने के लिए निर्देशित किया क्योंकि इसी में ही सच्चा सुख और शांति है . और हम परमेश्वर के वरदानो से वंचित नहीं रह सकते. धन्यबाद

  4. मैं वास्तव में अपनी प्रेरणा बांटने करने के लिए आप में से हर एक के लिए आभारी हूँ.हम समझते है कि ईमानदारी भगवान की छवि और समानता में बनाया आदमी में निहित एक आध्यात्मिक गुणवत्ता है.

  5. धन्यवाद श्री मान सुंदर लिफ्ट के लिए, यह हमें याद दिलाता है की इमानदारी से कितने लाभ हैं जो हमें आन्तरिक शांति, ख़ुशी और सुख प्रदान करता है यदि हम जीवन के हर पहलू में ईमानदार रहते हैं तो हम परमात्मा की हरेक आशीष पा सकते हैं एक बार फिर से आपको धन्यवाद देती हूँ !बहुत बहुत शुक्रिया !

  6. अपने सुंदर विचारों को हमारे साथ बाँटने के लिए आपका बहुत बहुत धन्यवाद श्री सुशील लिखी जी। सचमुच ईमानदारी से किए गए कार्य में जो सुख तथा संतोष है वह सबसे अधिक तथा चिरस्थायी होता है। और ईमानदारी से किया गया हर कार्य, चाहे वह घर पर हो, कार्यस्थल पर हो या कहीं भी हो, सदा हमें हमारे माता-पिता परमेश्वर के और अधिक निकट लाता है।

    धन्यवाद।।

hide comments-

Add a comment

Characters remaining: 1500
*
 (The email address will not be shown)